September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

पीएम नरेंद्र मोदी शाम 6 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, ट्वीट कर दी जानकारी

1 min read
Spread the love
सरकार ने कहा था कि देश ने कोरोना के पीक को पार कर लिया क्योंकि सितंबर में जहां रोजाना आने वाले नए COVID केसों की संख्या 90,000 से ज्यादा थी, अब वह घटकर 50 से 60 हजार के बीच रह गई है..

Delhi/thenewswave.com प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को देश को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा. आप जरूर जुड़ें.” किस मुद्दे पर देश को संबोधित करेंगे, इसकी जानकारी प्रधानमंत्री ने नहीं दी है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि देशभर में त्योहारी सीजन को देखते हुए पीएम मोदी कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की स्थिति पर संबोधित कर सकते हैं. देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 76 लाख के करीब पहुंच गई है.

हाल ही में सरकार ने कहा था कि देश ने कोरोना के पीक को पार कर लिया क्योंकि सितंबर में जहां रोजाना आने वाले नए COVID केसों की संख्या 90,000 से ज्यादा थी, अब वह घटकर 50 से 60 हजार के बीच रह गई है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि रिकवरी रेट के मामले में भारत शीर्ष देशों में है क्योंकि हम उन देशों में से हैं, जिन्होंने पहले ही लॉकडाउन को अपना लिया था. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में सुविकसित वैक्सीन आपूर्ति व्यवस्था को तैयार करने पर काम कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *