September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Patan Death Mistry | गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बठेना गांव पहुंचे, 5 लोगों की संदिग्ध मौत मामले में गरमाई सियासत, शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने …

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । पाटन में 5 लोगों की संदिग्ध मौत का मामला गरमाता जा रहा है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बठेना पहुंचे हैं।

बता दे कि SP दुर्ग और पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहे। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बठेना गांव पहुंचकर वस्तुस्थिति का जायज़ा लिया है। इससे पहले दुर्ग जिले के पाटन थाना क्षेत्र में 5 लोगों की मौत के मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने गंभीरता से लेते हुए इंटेलिजेंस जांच के निर्देश दिए थे। गृहमंत्री ने आई जी इंटेलिजेंस और दुर्ग एसपी से फोन पर बात की और जांच के लिए एक टीम गठित कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

बता दें कि पाटल के बठेना गांव में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिली थी। बताया गया कि तीन लोगों के शव जली हुई हालत में मिले थे, जबकि 2 लोगों की लाश फांसी पर लटकी मिली। उस समय पुलिस के आला अधिकारी, डॉग स्क्वॉयड और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की थी। बता दें कि रामब्रिज गायकवाड़ व पुत्र संजू का शव फंदे में लटका मिला। वहीं, पत्नी और दो बेटी दुर्गा व ज्योति का शव पैरावट में जला हुआ मिला।

शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने –

रिपोर्ट के अनुसार पिता और पुत्र ने आत्महत्या की है। वहीं, दो बेटियों और मां की जली हुई ​अस्थ्यिों को जांच के लिए भेजा गया है। शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी डॉक्टरों ने मजिस्ट्रेट के सामने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *