September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

OMG | अनुराग कश्यप ने छोटे लड़के को किया मोलेस्ट, कंगना ने शेयर किया VIDEO, देखें यहां

1 min read
Spread the love

 

मुंबई । बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस पायल घोष ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और वहीं अनुराग ने इन सभी आरोपों को झूठा ठहराते हुए इन्हें उनकी छवि खराब करने की कोशिश बताया है।

इसी बीच कंगना रनौत ने पायल घोष का सपोर्ट किया है। कंगना ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि जब वह छोटे थे तो उन्होंने स्कूल के दिनों में एक लड़के को मोलेस्ट किया था। वीडियो में अनुराग बता रहे हैं कि उन्हें लगा कि जो उनके साथ हुआ है वही उन्हें दूसरों के साथ करना चाहिए।

इसी वजह से जब वह थोड़ा सीनियर हो गए तो उन्होंने स्कूल के एक छोटे लड़के को कोने में ले जाकर 2-3 झापड़ मारे। जब वह लड़का रोने लगा तो अनुराग को उस पर दया आ गई और उन्होंने उसे गले लगा लिया। लेकिन लड़का इन सब बातों से कनफ्यूज था और उसने अगले दिन शिकायत पत्र लिख दिया। उसके माता-पिता स्कूल आए और बहुत चिल्लाए।

अनुराग कश्यप वीडियो में बता रहे हैं कि उन्हें बहुत शर्मिंदगी हुई थी। इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा है कि मैंने इमोशनल गिद्धों और सुसाइड गैंग के बारे में बोला है जिन्होंने सुशांत की जान ले ली और मुझे भी आत्महत्या करने को उकसाया, कईयों ने मुझसे पूछा कि वो ऐसा क्यों करते हैं?

कंगना ने लिखा, “अनुराग कश्यप की बात सुनिए, वो बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने एक बच्चे को मोलेस्ट किया था, ये वो लोग हैं जिन्हें लगता है कि दूसरों को परेशान करना ही समस्या का हल है।” बता दें कि कंगना ने पायल का सपोर्ट किया है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया था कि हर आवाज मायने रखती है। साथ में मीटू और अरेस्ट अनुराग कश्यप हैशटैग्स भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *