September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

‘बाबा का ढाबा’ में नया मोड़ | जिसने किया फ़ेमस, उसी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा बुजुर्ग दंपत्ति…. जानिये क्या हुआ ऐसा

1 min read
Spread the love

 

नई दिल्ली । ‘बाबा का ढाबा’ मामले में एक नया ट्विस्ट आया है. ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

पैसे देने की अपील की थी


मालूम हो कि प्रसाद (80) सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो से लोकप्रिय हो गए थे। इस वीडियो में वासन ने प्रसाद के संघर्ष और परेशानियों का जिक्र किया था। इसके बाद ‘बाबा का ढाबा’ पर लोगों का हुजूम टूट पड़ा था और ढाबे की बिक्री एकदम आसमान छूने लगी थी। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में प्रसाद ने बताया है कि वासन ने उनका वीडियो शूट करके ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की।

अपना बैंक नंबर दिया


प्रसाद के मुताबिक, वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और उन्हें कोई जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतान माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की। ढाबे के मालिक ने यह आरोप भी लगाया है कि वासन बार-बार मांगने पर भी उन्हें पैसों के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करा रहा है। वहीं, पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि मालवीय नगर पुलिस को इस संबंध में शिकायत मिली है और मामले की जांच जारी है। अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

ट्रेंड कर रहा था #Babakadhaba


गौरतलब है कि ‘बाबा का ढाबा’ वीडियो एकदम से वायरल हो गया था। लोग कांता प्रसाद के संघर्ष और परेशानियों को देखकर भावुक हो गए थे और भारी संख्या में ढाबे पर खाने के लिए पहुंच रहे थे। ट्विटर पर भी #Babakadhaba ट्रेंड कर रहा था. लेकिन अब मामला एकदम से पलट गया है। बाबा को फेमस करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन खुद कठघरे में आ गए हैं।

पहले जैसे हो गए हालात


‘बाबा का ढाबा’ फिर से पुरानी स्थिति में वापस लौट रहा है। यानी भीड़ गायब हो चुकी है। इक्का-दुक्का लोग यहां खाना खाने जाते हैं। वीडियो और सेल्फी के शौकीन यहां ज्यादा नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़े कई लोगों ने ट्विटर पर बाबा की मदद करने की बात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *