September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Murder In CG | युवक ने की लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या, मामले में हुआ बड़ा खुलासा

1 min read
Spread the love

Murder In CG | Young man brutally murdered his live-in partner, big disclosure in the case

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक शख्स ने अपनी लिव इन पार्टनर की सिर्फ इस वजह से हत्या कर दी कि वह फोन पर दूसरे से बात किया करती थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इस से पहले अपनी पत्नी की हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

बताया जा रहा है कि अपने पहले पति की मौत के बाद मृतिका सविता सिंह लिव-इन रिलेशनशिप में कुंजलाल के साथ पिछले 2 महीने से रह रही थी। लेकिन आए दिन उनका आपस में विवाद हुआ करता था। मृतिका सविता सिंह सब्जी बेजने का काम करती थी और पहले पति से उसकी दो बेटियां भी थीं।

बताया जा रहा है कि महिला जब शाम तक घर से बाहर नहीं निकली तो उसकी बेटियां कमरे के अंदर गई। वहां उन्होंने मां को मृत अवस्था में देखा और पड़ोसियों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करने के बाद आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में उन्हें कुंजलाल के साथ महिला का रहने की बात पता चली।

जिसके बाद पुलिस आरोपी के बलरामपुर जिले के पिपरौल निवास स्थान में दबिश दी। पुलिस को देख आरोपी जंगल की और भाग गया लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिला फोन पर दूसरे शख्स से बात किया करती थी। समझाने के बाद भी नहीं मानी तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया। पुलिस ने बताया कि इससे पहले कुंजलाल अपनी पहली पत्नी की हत्या के मामले में भी जेल जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *