September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम | मुख्यमंत्री के घोषणाओं के अनुरूप हितग्राहियों को मिली सहायता राशि का चेक

1 min read
Spread the love

Meet-meet Program | According to the announcements of the Chief Minister, the check of the amount of assistance received by the beneficiaries

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नेे प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान बालेाद जिले में विभिन्न हितग्राहियों को सहायता राशि की घोषणा की थी। जिसके अनुरूप हितग्राहियों को सहायता राशि का चेक सौंपकर लाभान्वित किया गया है। संसदीय सचिव व विधायक गुण्डरदेही कुंवर सिंह निषाद ने गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत देवकी साहू को शिक्षा के लिए 02 लाख रूपये और कुमारी गुमजा को स्वेच्छा अनुदान मद से 01 लाख रूपये की आर्थिक सहायता का चेक उनके निवास स्थान पहुॅचकर प्रदान किया।

विधायक संगीता सिन्हा एवं पूर्व विधायक भैय्याराम सिन्हा ने संजारी-बालोद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत श्री शिवेन्द्र कुमार को पढ़ाई हेतु मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से 02 लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान किया। इसी तरह डौण्डीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कुमारी ज्योति चक्रधारी को राष्ट्रीय स्तर पर खेल प्रतियोगिता में प्रदर्शन के लिए 04 लाख रूपये और असरीता दयाल को कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण उपचार हेतु 01 लाख रूपये की सहायता राशि का चेक प्रदान किया। हितग्राहियों ने सहायता राशि का चेक मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार जताया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *