September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

MARWAHI ELECTION | JCCJ विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने किया कांग्रेस का खुलकर समर्थन, कहा – रेणू जोगी की इच्छा Congress में जाने की, मरवाही की जनता से पंजा छाप पर वोट की अपील

1 min read
Spread the love

 

पेंड्रा । मंत्री जयसिंह अग्रवाल, विधायक देवव्रत सिंह और विधायक प्रमोद शर्मा ने आज संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस की। इस दौरान देवव्रत सिंह ने कहा कि मरवाही उपचुनाव में बीजेपी को समर्थन देने के लिए अमित जोगी ने कोर कमेटी के किसी सदस्य से पूछकर निर्णय नहीं लिया। उन्होंने कहा कि हम मरवाही की जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे।

विधायक देवव्रत सिंह ने अपने बयान में कहा कि आज जोगी की समाधि तक की हालत खराब है, ये उनके नाम पर न्याय मांगने निकले हैं। समाधि की हालत देखकर मुझे दुख हुआ। हम दोनों विधायक कांग्रेस को समर्थन देने आए हैं। महासमुंद लोकसभा चुनाव में वहां की जनता ने कांग्रेस को समर्थन दिया। इस चुनाव में यदि विचारधारा की लड़ाई है तो हम मरवाही की जनता के पास जाकर कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे।

विधायक देवव्रत सिंह ने कहा कि अजीत जोगी के पास जाति प्रमाण पत्र था, तब भाजपा सुप्रीम कोर्ट तक उनके खिलाफ गयी, आज पता नही क्यों समझौता हो गया। देवव्रत सिंह ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार अच्छा काम कर रही है। देवव्रत ने कहा कि रेणू जोगी इच्छा कांग्रेस में जाने की है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारा कांग्रेस में शामिल होना हाईकमान पर निर्भर है। देवव्रत ने कहा कि मुझे कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया।

विधायक देवव्रत सिंह ने कहा कि जनवरी 2020 में अजीत जोगी के निर्देश पर ही मैं दिल्ली गया था। सोनिया गांधी से मिला था कांग्रेस में वापसी को लेकर। रेणु जोगी दिल से कांग्रेसी हैं उनकी मानसिकता भी कांग्रेस के साथ में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *