September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Love Affair in Bhilai | प्रेमी ने दूसरी लड़की के साथ की शादी, प्रेमिका ने लिखाई दुष्कर्म की रिपोर्ट

1 min read
Spread the love

Love Affair in Bhilai | Lover married another girl, girlfriend filed rape report

भिलाई। पांच साल से भी ज्यादा समय तक शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले एक युवक को अपनी शादी के एक सप्ताह के बाद ही दुष्कर्म के मामले में जेल जाना पड़ा। प्रेमिका से शादी का वादा कर के किसी और से शादी करने से नाराज प्रेमिका ने उसके खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। जिसके बाद कुम्हारी पुलिस ने आरोपित के दुष्कर्म की धारा के तहत प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि कुम्हारी थाना क्षेत्र की 29 वर्षीय युवती का कुम्हारी निवासी अजय कुर्रे (35) नाम के युवक से लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया था और लंबे समय तक उसका दैहिक शोषण किया। आरोपित ने पीड़िता से छिपाकर सप्ताह भर पहले अपने गांव में जाकर दूसरी लड़की से शादी कर ली।

प्रेमी जैसे ही अपनी पत्नी को लेकर घर पहुंचा, पीड़िता को इसकी खबर लग गई। इसके बाद पीड़िता अपनी शिकायत लेकर कुम्हारी थाना पहुंच गई। उसने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की। जिसके बाद कुम्हारी पुलिस ने आरोपित अजय कुर्रे के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *