September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Korba Triple Murder Revealed | नाबालिग लड़की सहित 6 गिरफ्तार, भाई-भाभी, रिश्तेदार निकले हत्यारे, जानियें क्यों हुई हत्या

1 min read
Spread the love

 

कोरबा। कोरबा में ट्रिपल मर्डर मामले के 6 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। मृतक के भाई-भाभी ने ही साथियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी।

बता दें कि अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम प्यारेलाल कंवर के बेटे, बहू और पोती की धारदार हथियार से तड़के सुबह हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी, वहीं कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा।

भाभी ने भाई के साथ मिलकर रची साजिश –

मृतक हरीश के बड़े भाई हरभजन की पत्नी धनकौर और उसके भाई परमेश्वर ने मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी। पिछले एक साल से परिवार में संपत्ति विवाद चल रहा था।

मृतक हरीश के भाई से हुई पूछताछ –

जब पुलिस ने मृतक हरीश कंवर के बड़े भाई हरभजन, उसके साले परमेश्वर और सुरेंद्र व उसके दोस्त रामप्रसाद को हिरासत में लिया। पूछताछ शुरू की गईं, फिर मामले का ख़ुलासा हुआ।

बताया गया कि हरभजन की पत्नी धनकौर और उसके भाई परमेश्वर ने साजिश रची थी। हत्या के लिए आज का दिन तय किया गया था। जैसे ही परमेश्वर हरीश के घर के पास पहुंचा तो उसने हरभजन की नाबालिग बेटी को SMS करके इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही हरभजन भी घर से निकला और उसके निकलते ही बेटी ने मामा को SMS किया।

रामप्रसाद के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। सीसीटीवी फुटेज में भी ये दोनों दिखे थे। जब पुलिस इनके पास पहुंची तो ये शराब के नशे में थे। जब इन्होंने ने तीनों की जान ली तो हरीश की मां वहीं मौजूद थी। उसने अपनी आंखों से सब कुछ देखा, इसके बाद तीनों आरोपी भाग गए। घटना को अंजाम देेने के बाद परमेश्वर ने अपने कपड़े जलाए और अस्पताल में भर्ती हो गया।आईजी रतनलाल डांगी ने इसकी पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *