September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

केशकाल | बेकाबू ट्रक ने बाइकसवार युवकों को रौंदा, विधायक नीलकंठ टेकाम ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल…

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में इन दिनों सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग 30 ग्राम बेडमा के समीप बाइकसवार दो लोगों की मौत गई है। वहीं एक को हल्की चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि केशकाल थाना क्षेत्र के ग्राम आंवरी निवासी लोकेश मरकाम उम्र 21 वर्ष, रूपेश नेताम 22 वर्ष और आकाश टेकाम उम्र 18 वर्ष एक ही बाईक में एक शादी समारोह में शामिल होने बहीगांव की ओर जा रहे थे। तभी ओवरटेक करते हुए सामने से आ रही ट्रक से बाईक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनो बाईक सवार सड़क पर गिर गए। वहीं पीछे आ रही एक अन्य ट्रक ने सड़क पर गिरे दो युवकों को कुचलते हुए फरार हो गई।

विधायक ने पहुंचाया अस्पताल-

उक्त दुर्घटना के बाद मृतक व घायल युवक गंभीर हालत में सड़क पर ही पड़े हुए थे। तभी बीजपुर से केशकाल की ओर लौट रहे विधायक नीलकंठ टेकाम ने घायलों को देखते ही तत्काल एक घायल युवक को अपने वाहन से केशकाल अस्पताल पहुँचाया। लेकिन तब तक उस युवक की भी मौत हो चुकी थी। घायल हुए युवक आकाश टेकाम को पैर में मामूली चोट आई है।

पुलिस की अग्रिम कार्यवाही जारी है-

इधर घटना की जानकारी मिलते ही केशकाल पुलिस ने भी घटनास्थल पहुंचकर शव को अस्पताल पहुंचाया। वही शनिवार की सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *