September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

केशकाल | NH-30 घाट की सड़कों पर बने विशालकाय गड्ढे, मोड़ में फंसने लगी है ट्रक व बसें, कभी भी हो सकती है बड़ी सड़क दुर्घटना…देखें वीडियो…

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- बस्तर की लाइफलाइन कहलाने वाली केशकाल घाटी की सड़क अब दम तोड़ चुकी है। घाट के सड़कों की स्थिति इतनी खराब हो गई है कि छोटे दुपहिया वाहनों का इस मार्ग में चलना दूभर हो गया है। केवल छोटे ही नहीं बड़े मालवाहक वाहनों की स्थिति भी दयनीय है। लगभग प्रतिदिन एक न एक मालवाहक वाहन या यात्री बस घाट में खराब हो रही है। जिसके कारण घण्टों-घण्टों तक आवागमन प्रभावित हो रहा है।

 

 

बुरी तरह से छतिग्रस्त हुई यात्री बस-

दरअसल सोमवार सुबह भी ऐसा ही हुआ जहां घाट की मोड क्रमांक 8 में एक लोडेड ट्रक चढ़ते वक्त सड़क के बीचों बीच खराब हो गई है। ऐसे में घाट चढ़ने और उतरने वाले वाहनों को मोड में मुड़ते वक्त काफी कठिनाई हो रही है। तकरीबन 12:00 बजे सवारी से भरी कांकेर रोडवेज की बस केशकाल से रायपुर की ओर जा रही थी। तभी मोड़ क्रमांक 8 में उतरते वक्त उसे कठिनाई हुई जिसके चलते बस पूरी एक और झुक गई थी। उस मोड़ से निकलते तक बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया।

रात में लग सकता है जाम-

फिलहाल मौके पर केशकाल पुलिस की टीम मौजूद है। वन वे कर के वाहनों का आवागमन करवाया जा रहा है। लेकिन यदि जल्द ट्रक को नहीं हटाया गया तो रात के वक्त जाम लगने की प्रबल सम्भावनाएं बनी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *