September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

KESHKAL EXCLUSIVE | कोंडागांव पुलिस ने कुदाड़वाही के जंगलों से बरामद किया नक्सल डंप, वॉकी टॉकी और पुलिसिया वर्दी भी मिली ! भाग गए नक्सली….

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:– कोंडागांव पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हासिल हुई है। गुरुवार शाम से ही धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सूदूरवर्ती ग्राम कुदाड़वाही के जंगलों में सर्च ऑपरेशन पर निकली कोंडागांव-कांकेर डीआरजी एवं पुलिस की टीम ने एक बार फिर जंगल से भारी मात्रा में नक्सलियों का डंप बरामद किया है। पुलिस द्वारा बरामद डंप में नक्सलियों की वर्दी, वॉकी टोकी, दवाइयां, नक्सल साहित्य एवं दैनिक उपयोगी समान बरामद किया गया है। कोंडागांव एडिशनल एसपी रूपेश कुमार डांडे ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी जानकारी दी है। पुलिस को पिछले 1 सप्ताह में लगातार दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है।

ये है पूरा मामला-

इस सम्बंध में एएसपी रूपेश कुमार डांडे ने बताया कि कुएंमारी एरिया कमेटी 17 नंबर टीम के प्रभारी प्रसाद तड़ामी के मौजूद होने की सूचना पर कोंडागांव एसपी वाय. अक्षय कुमार एवं कांकेर एसपी इंदिरा कल्याण एलेसेला के निर्देशानुसार एसडीओपी अनिल विश्वकर्मा, एसडीओपी भुपत सिंह एवं डीएसपी लक्ष्मण पोटाई के नेतृत्व में कोंडागांव व कांकेर डीआरजी तथा पुलिस की संयुक्त टीम कुदाड़वाही के जंगलो में गश्त पर रवाना किया गया था। नक्सलियों को पुलिस के आने की सूचना पहले ही मिल गई थी, ऐसे में नक्सली अपना डेरा छोड़कर वहां से भाग निकले। मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में दैनिक उपयोगी सामग्रियां, वर्दी, वॉकी टोकी एवं अन्य सामान बरामद किया है।

 

 

 

जल्द नक्सल मुक्त होगा कोंडागांव जिला-

एएसपी ने बताया कि क्षेत्र में लगातार गश्त कर नक्सल सम्बंधित गतिविधियों पर अंकुश लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वर्तमान में कोंडागांव जिले का 90% हिस्सा नक्सल मुक्त हो गया है। जल्द ही कोंडागांव जिले को शत प्रतिशत नक्सल मुक्त बनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *