September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

JNU पहुंचीं दीपिका पादुकोण, BJP प्रवक्ता ने बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक

1 min read
Spread the love

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं. दीपिका ने रविवार रात हुए हमले का विरोध किया. हालांकि इस दौरान दीपिका ने मीडिया से कोई बात नहीं की. दीपिका 7.45 बजे जेएनयू कैंपस पहुंचीं. यहां वह करीब 10 मिनट तक रुकीं. दीपिका के जेएनयू दौरे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में खामोश खड़ी हैं और पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ‘जय भीम’ के नारे लगाते नजर आए.

हालांकि दीपिका के जेएनयू दौरे का विरोध भी शुरू हो गया है. बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर लोगों से अपील की कि दीपिका ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है. इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें. वहीं फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दीपिका के इस कदम की तारीफ की है. उधर, सोशल मीडिया पर #boycottchhapak ट्रेंड करने लगा.

हिंदू रक्षा दल ने ली हमले की जिम्मेदारी

जेएनयू हमले की जिम्मेदारी हिंदू रक्षा दल ने ली है. दल के स्वघोषित प्रमुख भूपेंद्र तोमर उर्फ पिंकी चौधरी ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने जेएनयू कैंपस में ‘राष्ट्र विरोधी और हिंदू विरोधी गतिविधियों’ को रोकने के लिए यह कार्रवाई की. पुलिस हिंदू रक्षा दल के दावे की जांच कर रही है. तोमर ने वीडियो में कहा, ‘जेएनयू कम्युनिस्टों का गढ़ है और हम इस प्रकार के गढ़ को सहन नहीं करेंगे. वह हमारे धर्म और देश को गाली देते हैं. हमारे धर्म के प्रति उनका दृष्टिकोण देश विरोधी है. अगर भविष्य में भी कोई विश्वविद्यालय इस प्रकार की देशविरोधी गतिविधियों में शामिल पाया जाता है तो हम वहां भी ऐसी ही कार्रवाई करेंगे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *