September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Income Tax Rade | रायपुर, बिलासपुर व दुर्ग में हड़कंप, सुबह-सुबह कारोबारियों के यहां आयकर विभाग का छापा, जानिये विस्तृत जानकारी…

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । राज्य के तीन बड़े शहरों रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शुक्रवार सुबह इनकम टैक्स विभाग छापा मारने पहुंची।

जानकारी है कि इनकम टेक्स के अधिकारियों ने लगभग आधा दर्जन कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दी है। वही, 4 कारोबारियों के यहां सर्वे और दो कारोबारियों के यहां आयकर चोरी से संबंधित मामले विवेचना में लिए गए है।

बताया जा रहा है कि पहली कार्रवाई विज्ञापन और होर्डिंग्स का कारोबार करने वाली एक कंपनी पर हुई है। जबकि स्टील और सराफा कारोबार से जुड़े पांच कारोबारियों के यहां भी इनकम टेक्स टीम ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है।

सूत्रों के मुताबिक रायपुर में विज्ञापन कंपनी और होर्डिंग्स का कारोबार करने वाली कंपनी की यहां कुछ ऐसे दस्तावेज बरामद किये गए है, जो राज्य के जन संपर्क विभाग में पदस्थ अफसरों से जुड़े बताए जा रहे है। हालांकि छापे को लेकर अभी कोई अधिकृत जानकारी नहीं मिल पाई है। दीपावली से पूर्व हुई आयकर की दबिश से कारोबारियों में हड़कंप मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *