September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

HITECH SEX RACKET | ONLINE तरीके से आलीशान अपार्टमेंट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, संचालक की पत्नी भी CALLGIRL, वाट्सएप के माध्यम से…!

1 min read
Spread the love

 

कानपुर । चकेरी पुलिस ने हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। ये रैकेट ऑनलाइन तरीके से एक आलीशान अपार्टमेंट में चल रहा था। मौके से पुलिस ने दो युवतियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो लड़कियां ,एक लड़के को गिरफ्तार किया है जबकि संचालक मौके से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

वही, इस पूरे मामले में सीओ कैन्ट का कहना है कि ट्वीटर के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई थी सूचना के बाद पुलिस ने कॉल करके लड़की की बुकिंग की, जिसके बाद लड़की के साथ एक वृद्ध महिला भी साथ मे आई दोनो को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है वही मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

व्हाट्सएप पर ही लड़कियों की फोटो भेजते थे। इसके बाद लड़की को ग्राहक के बताए पते या अपने फ्लैट पर भेज देते थे। संचालक ने खुद अपनी पत्नी को भी इस धंधे में उतार रखा था। हालांकि छापेमारी के दौरान संचालक की पत्नी डॉली उर्फ पूजा सिंह उर्फ फरजाना खातून नहीं मिली। सोमवार को यूपी पुलिस, एडीजी जोन कानपुर, आईजी रेंज व सीओ सदर को सेक्स रैकट चलने की सूचना दी।

इस रैकेट के भंडाफोड़ के लिए पुलिस ने खुद ही अपने सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा था। सिपाही ने दिए गए नंबर पर ग्राहक बनकर व्हाट्सएप कॉल की। इसके बाद संचालक ने दो लड़कियों की फोटो भेजी। सूचना पुष्ट होने के बाद सीओ कैंट ने सर्विलांस की मदद से संचालक के घर छापा मारा। यहां से संचालक दीपक सिंह, मूलरूप से कोलकाता निवासी सास सरवरी बेगम व एक लड़की अंजली सरकार को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *