September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

हाथरस विवादित बयान | BJP नेता का सवाल – ऐसी लड़कियां गन्ने के खेत में ही क्यों पाई जाती हैं..?

1 min read
Spread the love

 

यूपी के बाराबंकी में अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले नगर पालिका अध्यक्ष के पति और खुद दुराचार के मुकदमे में आरोपी बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव अब खुलकर हाथरस मामले के आरोपियों के पक्ष में खड़े हो गए हैं।

रंजीत बहादुर ने बयान जारी करते हुए हाथरस मामले के सभी आरोपियों के निर्दोष होने का दावा किया है और मृतक पीड़िता पर शर्मनाक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कि लड़की घास काटने क्यों गन्ने-बाजरे के खेत में गई थी। उसे कोई और जगह नहीं मिली, जबकि आरोपी लड़के के साथ उसका प्रेम-प्रसंग पहले से चल रहा था। ऐसी लड़कियां धान या गेहूं के खेत में क्यों नहीं पाई जाती।

बीजेपी नेता ने कहा कि सीबीआई जांच की चार्जशीट दाखिल होने तक सभी आरोपियों को तत्काल जेल से रिहा कर दिया जाए। जो बात मैं कह रहा हूं अगर उसकी तथ्यात्मक विवेचना हो तो मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि ये लड़के निर्दोष पाए जाएंगे।

वहीं, उनके इस विवादित बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग नोटिस भेजने की तैयारी में है। रंजीत बहादुर के आपत्तिजनक बयान पर आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट करके कहा कि ये किसी भी पार्टी के नेता कहलाने लायक नहीं हैं। वो अपनी बीमार मानसिकता को दिखा रहे हैं। मैं उन्हें नोटिस भेजने जा रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *