September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

खुशखबरी : मुख्यमंत्री भूपेश ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बस्तर हवाई सेवा का किया शुभारंभ, जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर के लिए नई उड़ान…!

1 min read
Spread the love

 

जगदलपुर । छत्तीसगढ़ जगदलपुर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आरसीएस स्कीम के तहत जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर के लिए नई उड़ान सेवा का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से यात्रियों से बातचीत भी की।

राज्य शासन तथा जिला प्रशासन की विशेष पहल पर शुरू हवाई सेवा को लेकर बस्तरवासियों में खासा उत्साह देखने को मिला। जिला प्रशासन द्वारा इस महत्वपूर्ण क्षण को यादगार एवं सफल बनाने हेतु व्यापक तैयारियां की। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विमानतल पर विशेष अतिथियों का आगवामन सवेरे 10.30 बजे और 11.05 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विमान सेवा का शुभारंभ कर यात्रियों से बातचीत की पूर्वान्ह 11.30 से 11.40 बजे आने वाले विमान का वाटर केनन से स्वागत किया। सिविल एविएशन मंत्री भारत सरकार हरदीप सिंह पूरी का संदेश और मुख्यमंत्री बघेल के द्वारा आने वाले यात्रियों से चर्चा की गई हैदराबाद से जगदलपुर आए यात्रियों ने बताया कि अब उनका समय भी बच रहा है और यह पहल से हम सभी खुश हैं बस्तर अंचल के 10 आदिवासी जिन्होंने बादल और हवा में प्लेन को देखा था उनके लिए भी एक बहुत बड़ी खुशी की बात थी। पहली बार प्लेन में बैठ कर के वह यात्रा कर रहे हैं सभी बस्तर के आदिवासियों ने भूपेश सरकार का धन्यवाद भी किया है। आज बस्तर वासियों के लिए सबसे बड़ी खुशी का दिन था हवाई यात्रा मे जगदलपुर के कई विधायक भी रायपुर हवाई यात्रा में गए हुए हैं। इस ऐतिहासिक दिन के लिए एयरपोर्ट को दुल्हन की तरह सजाया गया था। अब बस्तर वासी जगदलपुर से रायपुर और हैदराबाद की हवाई यात्रा कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *