September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Gang Rape In CG | जान से मारने की धमकी देकर युवती के साथ गैंगरेप

1 min read
Spread the love

Gang Rape In CG | Gangrape with a girl by threatening to kill her

जीपीएम। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित लड़की के साथ तीन युवकों ने दरिंदगी करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये थे। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

गैंगरेप की ये घटना मरवाही थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती के साथ तीन युवकों ने 6 अगस्त को बंधक बनाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों ने लड़की के साथ हैवानियत करने के बाद उसे घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी। इस घटना से दहशत में आयी युवती ने एक दिन बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी।

जिसके बाद 8 अगस्त को पीड़िता ने मरवाही थाने में गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश कर रही थी। एक दिन पहले ही पुलिस ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ताराचंद उर्फ लालू,दिनेश और बबलू को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ताराचंद मध्य प्रदेश का रहने वाला है। वहीं अन्य दो आरोपी मरवाही थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *