September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

शर्मनाक : माँ-बेटी के बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, राजधानी में कानून और पुलिस के प्रति खौफ ख़त्म, सड़कों पर रहती है पीड़िता

1 min read
Spread the love

 

नई दिल्ली। देश-प्रदेश में लगातार छेड़छाड़ और दुष्कर्म की खबरे आ रही हैं हालांकि पुलिस कार्यवाही भी कर रही हैं लेकिन बदमाशो में कानून और पुलिस के प्रति खौफ नही रह गया हैं। ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली का हैं जहां पति के छोड़कर गांव जाने के बाद सड़क पर रहने वाली मां-बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

दरअसल, इस बात का खुलासा तब हुआ जब इलाके में एक वीडियो के वायरल होने लगा, वीडियो के संज्ञान में आने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने पीड़िता की पहचान की और फिर उन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वीडियो बनाने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान जहांगीरपु निवासी सोनू और वजीरपुर निवासी अमित के रूप में हुई है। हाल के दिनों में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक युवक को सड़क पर रहने वाली 35 साल की महिला को पत्थर से जान से मारने की धमकी देकर मां-बेटी से दुष्कर्म करते हुए देखा गया।

पूछताछ में पता चला कि महिला का अपने पति से अनबन चल रहा है। उसका पति उसे छोड़कर गांव चला गया। किराया नहीं दे पाने की वजह से महिला अपनी 18 साल की बेटी के साथ सड़क पर आ गयी और कूड़ा बीनकर अपना गुजारा करने लगी। वह बेटी के साथ पटरी पर सो जाती थी। 29 दिसंबर की रात इलाके में नशा करने वाले दो युवकों की महिला और उसकी बेटी पर नजर पड़ी और उन लोगों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में वीडियो बनाकर उसे वायरल करने वाले ऋतिक को भी गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *