September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Durg Crime News | पुरानी रंजिश के चलते आपस में भिड़े 2 ग्रुप, खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत

1 min read
Spread the love

Durg Crime News | 2 groups clashed due to old enmity, one youth died in bloody clash

दुर्ग। जिले में दो ग्रुप पुरानी रंजिश को लेकर आपस में भिड़ गए। उनके बीच हुआ झगड़ा खूनी संघर्ष तक पहुंच गया। इसमें कबाड़ का काम करने वाले 27 वर्षीय कमल खूटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक सतनामी समाज के दो गुटों में सर्वोदय ग्रीन सिटी कुम्हारी के पास पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि वो लोग लाठी, डंडा, हथियार लेकर एक दूसरे को मारने आ गए। दो गुटों में हुए इस घूनी संघर्ष में आरोपी पक्ष ने रायपुर उरला निवासी कमल खूटे के ऊपर धारदार हथियार से पेट, सिर, पीठ और हाथ पैर में इतने वार किए कि वो वहीं पर ढेर हो गया। शुक्रवार तड़के से कुम्हारी सहित भिलाई तीन थाने के टीआई और सीएसपी छावनी, एएसपी संजय ध्रुप, सीएसपी क्राइम राजीव तिवारी सहित अन्य अधिकारी पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम के लिए भेज दिया है।

हत्या के बाद से पूरा माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। मृतक के परिजन इतने आक्रोशित हैं कि वो घटना स्थल पर विवाद कर रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंची और जब लोगों को वहां से हटाने का प्रयास करने लगी तो वो लोग पुलिस से ही हत्या को लेकर सवाल जवाब करने लगे। उनके आक्रोश को शांत करने में पुलिस अधिकारी लगे हैं, लेकिन उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि जल्द आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो उग्र प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *