September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Dr. Renu Jogi Health News | रेणू जोगी का मेदांता में होगा ऑपरेशन, अमित जोगी ने टि्वटर के माध्यम से दी जानकारी

1 min read
Spread the love

 

बिलासपुर। कोटा विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी की पत्नी डा. रेणू जोगी के पेट में ट्यूमर का पता चला है। इसके लिए जल्द ही मेदांता में उनका आपरेशन किया जाएगा। यह जानकारी उनके पुत्र अमित जोगी ने टि्वटर के माध्यम से दी है। कि उनकी मां व कोटा की विधायक डा.रेणु जोगी के पेट मंे ट्यूमर हो गया है। मंगलवार को राजधानी रायपुर स्थित निजी अस्पताल में पूरे दिन उनका चिकित्सकीय परीक्षण किया गया। परीक्षण के दौरान इस बात की जानकारी मिली कि उनके पेट में ट्यूमर है।

चिकित्सकों ने रायपुर के बजाय मेदांता व अन्य जगह ले जाने की सलाह अमित व उनकी मां डा.रेणु जोगी को दिया। जोगी परिवार से जुड़े नजदीकी सूत्रों की मानें तो मंगलवार को शाम के बाद अमित ने वेल्लूर के अलावा मेदांता व अन्य निजी अस्पताल के चिकित्सकों से चर्चा की। डा.जोगी के चिकित्सकीय परीक्षण सहित जस्र्री रिपोर्ट को वाट्सएप के जरिए विशेषज्ञ चिकित्सकों को भेजा।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लगातार चिकित्सकों से उनकी बात होती रही। राजधानी रायपुर व अन्य प्रांतों के विशेषज्ञ चिकित्सकों की सलाह पर निर्णय लिया गया कि डा.रेणु जोगी को मेदांता में इलाज के लिए भर्ती किया जाएगा। वहां उनका उपचार डा.आदर्श चौधरी करेंगे। मंगलवार को ही अमित ने डा.आदर्श चौधरी से भी चर्चा की।

आज शाम चार बजकर 20 मिनट पर माना एयरपोर्ट से डा.रेणु जोगी को लेकर अमित मेदांता के लिए रवाना होंगे। मेदांता पहुंचते ही उनको भर्ती किया जाएगा। रात में ही या फिर गुस्र्वार को चिकित्सकीय परीक्षण के बाद विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम आपरेशन करेगी।

तकलीफ बढ़ी तब मिली जानकारी

सोमवार से डा.जोगी का स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं थी। पेट में दर्द और अन्य तकलीफ बढ़ने पर इलाज के लिए अस्पताल गई। मंगलवार को तकलीफ कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था। इलाज के दौरान पता चला कि उनके पेट में ट्यूमर है। चिकित्सकों ने सलाह दी है कि जितनी जल्दी हो आपरेशन कर ट्यूमर को निकलवा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *