September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Crime In CG | मां बाप की लाश के पास सोता रहा बेटा, मौत से गम का माहौल

1 min read
Spread the love

Crime In CG | The son kept sleeping near the dead body of the parents, an atmosphere of sorrow due to the death

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले के पेंड्रा में संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। पेंड्रा के शिकारपुर के रहने वाले पत्नी प्रीति रजक और पति मोहिंदर रजक जोकि दोनों ही सरकारी छात्रावास में दैनिक कर्मचारी का काम करते थे जिनकी लाश बंद कमरे में मिली है। मौके पर जब एडिशनल एसपी मनीषा ठाकुर और पेंड्रा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी की टीम पहुंची तो पाया कि पति फांसी पर लटका हुआ मिला तो वही पत्नी की लाश बिस्तर पर मिली थी।

बताया जा रहा है कि बीती रात को दोनों पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था और मारपीट हुई थी इस दौरान उनका 7 साल का बेटा जो वहीं सोया हुआ था उसकी नींद खुली तो पति ने उसको भी डांटकर सुला दिया। इसके बाद फिर विवाद हुआ और बेटे ने सुबह नींद खुलने पर इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी। चूंकि बेटे के अनुसार दरवाजा अंदर से बंद था तो ये आशंका जाहिर की जा रही है कि पति के द्वारा पत्नी की हत्या कर फांसी लगाने की आशंका प्रबल है।

वही महिला के शरीर पर कुछ चोट के भी निशान पाए गए हैं। एडिशनल एसपी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही 2 मौतों से सनसनी फ़ैल गई और लोगों की भीड़ जुट गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *