September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CORONA DEATH BREAKING | नही रहें प्रसिध्द चिकित्सक व ओजस्वी नर्सिंग होम के संचालक डॉ. आरएस ठाकुर, कोरोना योद्धा ने रामकृष्ण अस्पताल में ली अंतिम सांस… इस जिले में

1 min read
Spread the love

 

धमतरी। कोरोना संक्रमण से धमतरी शहर के प्रसिध्द चिकित्सक, ओजस्वी नर्सिंग होम के संचालक व आई एम ए धमतरी अध्यक्ष डॉ. आरएस ठाकुर ने दम तोड़ दिया। गुरूवार को उपचार के दौरान रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉ ठाकुर कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उनका इलाज रायपुर में चल रहा था।

बता दे कि डॉ. ठाकुर ने अपने चिकित्सकीय कार्य की शुरूआत मसीही अस्पताल धमतरी से की थी। वे 42 वर्षों तक डॉक्टर के रूप में लोगों की सेवा करते रहे। वे स्वास्थ्य विभाग में डॉक्टर के रूप में भानुप्रतापपुर, कांकेर, धमतरी जिला अस्पताल में भी सेवा दे चुके हैं। वर्ष 2003 में अपना स्वयं का अस्पताल ओजस्वी नर्सिंग होम के नाम से प्रारंभ किया।

वही, 6 सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें इलाज के लिए रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने गुरूवार सुबह अंतिम सांस ली। डॉ. आरएस ठाकुर ने पत्नी, बेटा डॉ. राहुल, बहु रागिनी ठाकुर, बेटी डॉ. रिनी ठाकुर का भरापूरा परिवार छोड़ दिया। उनके निधन पर धमतरी स्वास्थ्य क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है। साथ ही धमतरी आईएमए सदस्यों ने उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। यह धमतरी के लिए अपूर्णीय क्षति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *