September 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Congress Party Meeting | छत्तीसगढ़ कांग्रेस में सचिन पायलट का दौरा, रायपुर दक्षिण उपचुनाव और पार्टी रणनीतियों परचर्चा!

1 min read
Spread the love

Congress Party Meeting Sachin Pilot’s visit to Chhattisgarh Congress, discussion on Raipur South by-election and party strategies!

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट 2 दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आये है। जहां उन्होंने आज ने प्रदेश कीराजनीतिक स्थिति और पार्टी की आगामी रणनीतियों पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। यह बैठक रायपुर स्थित कांग्रेस मुख्यालय राजीवभवन में हुई , जिनमें रायपुर दक्षिण उपचुनाव, वरिष्ठ नेताओं और वन टू वन नेताओं से चर्चा की. रायपुर दक्षिण को लेकर पार्टी कीरणनीति पर पायलट ने कहा कि ब्लॉक से लेकर प्रदेश स्तर तक सभी लोगों की जिम्मेदारी तय की गई है.

बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

सचिन पायलट ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 9 महीने में सरकार ने जनता का विश्वास खो दियाहै. बहुत दुख की बात है कि गृह मंत्री के जिले में हत्या हो रही है. लगातार जो प्रदेश में हिंसा हो रही है इसके लिए बीजेपी सरकारजिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि सरकार में आपसी खींचतान के कारण इतने सारे सत्ता के केंद्र बन गए हैं. सत्ता का संचालन दिल्ली से होताहै, प्रदेश की सरकार के पास कोई ताकत नहीं है. प्रदेश में अफसरशाही हावी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *