September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

कोरोना के खिलाफ जंग में शासन के साथ है देश की जनता

1 min read
Spread the love

रायपुर। प्रधानमंत्री ने 22 मार्च रविवार के दिन जनता कर्फ्यू का अह्वान कर देशवासियों से कोरोना वायरस की चैन तोड़ने की अपील की है। राजधानी रायपुर सहित प्रदेशभर में नागरिकों ने इस महामारी से निपटने के लिए सरकार का समर्थन किया है। सभी दुकानें संस्थान बंद है और सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

रायपुर पुलिस और प्रशासन मुस्तैद

राजधानी में एक कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद से ही पुलिस और प्रशासन मुस्तैद है। लगातार जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी सड़कों पर गश्त कर मोर्चा संभाल रखे हैं। महामारी की इस लड़ाई में जनता भी पुलिस विभाग को भरपूर सहयोग कर रही है।

अफवाहों पर पुलिस की नजर

पुलिस प्रशासन वाहनों और सोशल मीडिया के द्वारा लगातार अपील व जानकारी प्रदान कर रहा है। फेक न्यूज व अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर है। बंद के दौरन सड़कों पर पुलिस द्वारा मारपीट का फर्जी विडियो आते ही सोशल मीडिया पर पुलिस विभाग द्वारा तुरंत उसका खंडन किया गया है।

द न्यूज वेव की अपील

द न्यूज वेव सभी नागरिकों से अपील करता है। किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। कोरोना से संबंधित सभी सरकारी दिशा निर्देशों का पालन कर एक जिम्मेदार नागरिक का परिचय दें। आपकी सतर्कता और सावधानी ही इस महामारी को दूर भगा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *