September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Christmas Special: अनूप जलोटा बने Santa Claus, देसी अंदाज में गाया Jingle Bells.. वीडियो हुआ वायरल

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली/रायपुर@पल्लवी साहू। क्रिसमस (Christmas 2019) का त्योहार दुनिया भर में मनाया जा रहा है और मशहूर हस्तियां भी सोशल मीडिया पर क्रिसमस (Merry Christmas) सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं। भजन सम्राट और बिग बॉस में नजर आ चुके अनूप जलोटा (Anup Jalota) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सैंट क्लॉज बने हुए है और देसी अंदाज में हारमोनियम के साथ जिंगल बेल (Jingle Bells)  गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अनूप जलोटा का अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है। अनूप जलोटा (Anup Jalota) का अनोखे अंदाज में जिंगल बेल गाना भी बहुत ही कमाल का है।

अनूप जलोटा (Anup Jalota) उस समय एकदम सुर्खियों में आ गए थे जब वे जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) बिग बॉस 12 में जोड़ी बनकर आए थे, और दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे। लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे। अनूप जलोटा ने उनकी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था।

यही नहीं, अनूप जलोटा (Anup Jalota) जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) के साथ एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की इस फिल्म का नाम है ‘वो मेरी स्टूडेंट है।’ इस फिल्म को केसर मथारू डायरेक्ट कर रहे हैं। इस तरह अनूप जलोटा लगातार कुछ न कुछ नया करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *