September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | बदमाशों के हौसले बुलंद, चोरी की जांच करने व्यापारी के घर पहुंची पुलिस तो मिली इतनी रकम ..

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | The morale of the miscreants is high, the police reached the merchant’s house to investigate the theft and got so much money.

सारंगढ़। छत्तीसगढ़ में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद है। चोरी और लूट की बारदातें आए दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में व्यापारी के घर से चोरी की बारदात का मामला सामने आया है।

बता दें भटगांव थाना क्षेत्र में व्यापारी के घर से बीती रात लगभग 15 लाख नगदी समेत पांच लाख के जेवत की चोरी का मामला सामने आया था। अब इस चोरी में एक नया मोड़ सामने आया है, जहां जांच करने पहुंची पुलिस ने व्यापारी के घर से ही 2 करोड़ 76 हजार 400 रुपए नगदी बरामद किए है।

बता दें बीते दिन व्यापारी शोभित नामदेव के यहां चोरी हुई थी। जिसके बाद व्यपारा ने 15 लाख नगद और जेवरात की चोरी की रिर्पाेट लिखाई थी। जिसके बाद जांच करने पहुंची पुलिस ने व्यापारी के घर से केश बरामद किया है। यहां पुलिस को नोट से भरे चार बैग मिले है। इतना कैश देख पुलिस ने नोट गिनने की मशीन बुलाई गई है।

फिलहाल इस मामले में व्यापारी से संतोषजनक जबाव न मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी है। अब इस मामले में जांच के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते है। इतनी बड़ी मात्रा में व्यापारी के घर से रकम मिलना नगर में बना चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *