September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड अध्यक्ष सलाम रिज्वी व टीम लॉक डाउन में राहत कार्य कर रही

1 min read
Spread the love

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सलाम रिज्वी लॉक डाउन में लगातार लोगों की सुविधाओं व राहत के लिए खुद ही जमीनी स्तर पर सेवा में लगे हुए हैं। उनके निर्देश पर उनकी टीमें भी अलग अलग इलाकों में राहत कार्य पर लगी हुई है। अध्यक्ष सलाम रिज्वी लगातार लोगों को संक्रमण रोकथाम के लिए जागरूक कर रहे हैं और कमेटियों को निर्देश जारी कर रहे हैं।

हरियाणा के फंसे मजदूरों की व्यवस्था

सलाम रिज्वी ने हरियाणा वक्फ बोर्ड की सूचना पर शासकीय शाला कचना विकासखंड भखारा में हरियाणा के मजदूरों की रहने खाने की धमतरी जिला प्रशासन द्वारा संपूर्ण व्यवस्था की और मुलाकात कर मजदूरों को आश्वस्त किया कि छत्तीसगढ़ सरकार सभी की हर संभव मदद करेगी।

अब तक 1000 लीटर से अधिक दूध वितरण

अध्यक्ष सलाम रिज्वी द्वारा एनव्ही मार्बल के प्रोपराइटर विवेक जैन के सहयोग से शहर के विभिन्न इलाकों में पुलिस कर्मियों व आम जनता को प्रतिदिन दूध वितरण किया जा रहा है।

पूरी टीम कर रही राहत कार्य

लॉक डाउन में अध्यक्ष सलाम रिज्वी, अधिवक्ता शाहिद सिद्दीकी, मो. ताहिर, रऊफ रजा, काशिफ रहमान, अशरफ हुसैन, मो. सिद्दीक, वक्फ बोर्ड के कर्मचारी जावेद अख्तर, इकबाल अहमद, तारिक अशरफी, अब्दुल रहीम, मो. आमिर के साथ विभिन्न लोग व संस्थाएं राहत कार्य कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *