September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh Politics | नेताओं का वार-पलटवार जारी, रमन सीएम से बोले – CRPF के जवानों पर ऐसे आरोप लगाते हुए थोड़ी तो शर्म कर लेते

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh Politics | Leaders’ attack and counterattack continues, Raman told CM – You should have felt a little shame while making such allegations against CRPF soldiers.

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी गरमाहट के बीच राजनीतिक दलों और नेताओं का वार-पलटवार जारी है। इसी क्रम में मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह ने पलटवार किया है।

उन्‍होंने इंटरनेट मीडिया एक्स पर सीएम भूपेश को जवाब देते हुए लिखा है कि यह डर अच्छा लगा। चुनाव हारने के बाद कांग्रेसी ईवीएम पर सवाल उठाते थे। अब हारने के पहले ही बहाना तैयार करके बैठे हैं।

दाऊ भूपेश बघेल बाकी सब तो ठीक है, लेकिन सीआरपीएफ के जवानों पर ऐसे आरोप लगाते हुए थोड़ी तो शर्म कर लेते। यह जवान हमारे देश की धरोहर हैं इनकी निष्ठा पर प्रश्नचिन्ह लगाने का अधिकार किसी को भी नहीं है।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। मुख्‍यमंत्री बघेल ने केंद्र सरकार पर एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप लगाया है।
उन्‍होंने कहा, “सीआरपीएफ के प्लेन में जो बड़े-बड़े बक्से भरकर आए हैं, उनकी चेकिंग नहीं हो रही है। मैं निर्वाचन आयोग से कहना चाहूंगा कि इनके (ईडी, सीआपीएफ) वाहनों की भी अनिवार्य रूप से चेकिंग होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *