September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | मेडिकल स्टोर और क्लिनिक सील, झोला छाप डॉक्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Medical stores and clinics sealed, big action against bag raiding doctor

मरवाही। मरवाही में झोला छाप डॉक्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। अनुविभागीय दण्डाधिकारी मरवाही, तहसीलदार, खण्ड चिकित्सा अधिकारी और थाना प्रभारी मरवाही की सयुंक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए नर्सिंग होम एक्ट के तहत वर्षा मेडिकल स्टोर और क्लिनिक का सील किया गया है।

थाना प्रभारी मरवाही, अनुविभागीय दण्डाधिकारी मरवाही, तहसीलदार, खण्ड चिकित्सा अधिकारी के सयुंक्त टीम ने बिना अनुमति के मेडिकल स्टोर और क्लिनिक का संचालन करने पर वर्षा जायसवाल की वर्षा मेडिकल स्टोर और क्लिनिक को नर्सिंग होम एक्ट नियम के तहत सील किया गया है।

बताया जा रहा है जाँच के दौरान टीम को वर्षा जायसवाल द्वारा प्रस्तुत की गई दस्तावेज और सामग्री में गड़बड़ी पाई गई, वर्षा जायसवाल मेडिकल स्टोर और क्लिनिक का नियम के विरुद्ध संचालन कर रही थी। वही जाँच के दौरान टीम ने पाया कि डॉ. रूपेन्द्र मिश्रा क्लीनिक में बिना अनुमति के उपचार कर रहे थे।

साथ ही मेडिकल स्टोर में देवेंद्र सिंह नामक व्यक्ति द्वारा बिना डिग्री के दवाई बचा जा रहा था जो नियम के विरुद्ध है, वर्षा मेडिकल रोहित जायसवाल के नाम से संचालित है जबकि रोहित वहां बैठता नहीं था, जाँच के दौरान कई ख़मिया पाए जाने के बाद मेडिकल स्टोर और क्लिनिक को सील किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *