September 19, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | प्रेम कहानी में खूनी संघर्ष, रायपुर में प्रेमी ने प्रेमिका पर किया हमला, खुद को भी घायल कर तालाब में कूदा …

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Bloody conflict in love story, boyfriend attacked his girlfriend in Raipur, injured himself and jumped into the pond…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दिनदहाड़े चाकू से गला काट दिया। इस घटना के बादआरोपी ने खुद की हाथ की नस काट ली और तेलीबांधा के मरीन ड्राइव में छलांग लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस नेआरोपी को गिरफतार कर लिया है। साथ ही गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। युवक का नाम लोकेश्वर तारक है। आरोपी पूर्व में मरीन ड्राइव स्थित मोमोजमैजिक नामक रेस्टोरेंट में काम करता था। इसी दौरान वहां काम करने वाली पीड़िता से आरोपी का प्रेम संबंध हुआ। आज दोनों मिलनेके लिए मरीन ड्राइव पहुंचे थे।

इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि लोकेश्वर तारक ने चाकू से प्रेमिकाके गले में ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना के बाद आरोपी खुद को भी चाकू से घायल कर तेलीबांधा तालाब में कूद गया।

इधर, इस घटना की जानकारी मिलते ही तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को गंभीर हालत में उपचार के लिए भर्तीकराया। साथ ही एसडीआरएफ की टीम के द्वारा बोट से आरोपी का रेस्क्यू कर उसे बाहर निकाला गया।

पुलिस ने आरोपी लोकेश्वर का उपचार कराकर उसे थाने लेकर आई। पुलिस द्वारा थाने में जान से मारने के प्रयास एवं संबंधित धाराओंके तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *