October 11, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | भूपेश बघेल का बड़ा बयान, ईवीएम में गड़बड़ी से बदले चुनाव नतीजे

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Bhupesh Baghel’s big statement, election results changed due to EVM glitch

डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल डोंगरगढ़ में माँ बम्लेश्वरी देवी के दरबार में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। बघेल एकदिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के धर्म नगरी डोंगरगढ़ पहुंचे। इस दौरान पूर्व सीएम का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने हरियाणा चुनाव के नतीजे को लेकर बड़ा बयान दिया। ईवीएम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हुए कहा कि यह अप्रत्याशित रिजल्ट निकल कर सामने आया है। ऐसा रिजल्ट कहीं नहीं दिख रहा था। सर्वे भी यह बता रहा था कि वहां बीजेपी नहीं जीत रही है। जब पोस्टल बैलट खुला तब कांग्रेस आगे चल रही थी। ईवीएम खुलते ही भाजपा आगे हो गई छत्तीसगढ़ में भी यही हुआ और एमपी में भी यही देखने को मिला।

प्रदेश में नक्सलवाद अब समाप्ति की ओर –

नक्सलियों के खात्मे को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि, पूरे देश से ही नक्सलवाद अब समाप्ति की कगार पर है। छत्तीसगढ़ के साथ-साथ ही कुछ राज्यों में थोड़े बहुत बचे हैं। हमारे शासनकाल में भी हमने अबूझमाड़ क्षेत्र से लगभग 600 गांव को खाली करवाया था। अबूझमाड़ एरिया जहां अभी बड़ा ऑपरेशन हुआ है वहां इंद्रावती नदी पर दो पुल हमारे कार्यकाल में बना। इसके बाद वहां स्कूल आंगनबाड़ी केंद्र पीडीएस सहित सभी योजनाएं क्षेत्रों तक पहुंची। आवागमन की सुविधा होने के कारण कारण ऑपरेशन करने में आसानी हुई है ।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *