September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | रायगढ़ गैंगरेप पर भूपेश बघेल ने साय सरकार ने घेरा ..

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Bhupesh Baghel surrounded by government on Raigarh gangrape..

रायगढ़। रायगढ़ से एक महिला के साथ बुरी तरह गैंगरेप करने की घटना सामने आई है। पुलिस ने अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ अब सियासत भी तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस मामले पर राज्य सरकार को जमकर घेरा है।

भूपेश बघेल ने एक्स और फेसबुक (सोशल मीडिया) पर लिखा है कि रायगढ़ के पुसौर ब्लॉक में हुई बलात्कार की यह घटना बहुत गंभीर है। दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए और सजा मिलने तक पीड़िता‌ को संरक्षण मिलना चाहिए। चिकित्सा सहित हर संभव सहायता भी।

जानकारी के अनुसार पुसौर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम कसाईपाली में रक्षाबंधन की शाम रायगढ़ जाने निकली एक 27 वर्षीय महिला को कुछ युवकों के द्वारा बलपूर्वक उठाकर तालाब की ओर ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक दर्जन से भी अधिक युवकों के द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है।

आरोपियों के द्वारा करीबन 5 घंटे तक रेप करने के बाद फरार हो जाने की बात कही गई है। किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत कराते हुए आज पुसौर थाने में मामले की रिपोर्ट लिखाई है, जिसके बाद पुलिस मामले की गंभीरता को लेकर अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है, जिसमें अभी तक पुलिस ने कसाईपाली, घुटकूपाली और सोडकेला के तीन युवकों को हिरासत में लेने की बात कही जा रही है। साथ ही साथ अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिये टीम लगी हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिन आरोपियों के द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। उनकी संख्या से 17 से 20 बताई जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि वे सभी नशे के आदी थे। महिला सड़क किनारे किसी का इंतजार कर रही थी। उसी समय उसे अकेला देखकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वे फरार हो गए हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *