September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | पत्नी की हत्या कर पंचायत सचिव फांसी के फंदे पर झूला, एक फोन कॉल से था परेशान, जानिए पूरा मामला

1 min read
Spread the love

 

राजनांदगांव। पंचायत सचिव ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या की और फिर खुद भी फांसी पर झूल गया। दिल दहलाने वाली ये घटना डोंगरगढ़ के सेंदरी का है, जहां पंचायत सचिव अरूण चंद्रवंशी ने पहले तो अपनी पत्नी सूरज बाई की गमछा से गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद उसी कमले में फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पंचायत सचिव अरूण एक कथित फोन कॉल से बेहद परेशान था। घटना के बाद से इलाके में सनसनी है। इधर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक पंचायत सचिव अरूण चंद्रवंशी ड्यूटी से शाम के वक़्त घर लौटा था। रात को खाना खाने के बाद सभी सोने चले गये। अरुण के बड़ी बेटी और बेटा अपने दादा- दादी के साथ सामने के घर मे सोये हुए थे। सुबह जब बेटी घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की तो अंदर से कोई जवाब नही मिला। जिसके बाद परिजनों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर जाकत जब देखा तो दोनों के शव पड़े हुए थे।

पत्नी का शव पलंग पर था, जबकि खुद पंचायत सचिव पंखे के सहारे फांसी पर झूल रहा था। जानकारी के मुताबिक रविवार को एक फोन कॉल आया था, जिसके बाद से ही अरूण काफी परेशान था। हालांकि ये फोन कॉल किसका था, परेशानी की वजह क्या था, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी शिव चंद्रा ने बताया कि घटना की सूचना सुबह करीब 7:30 बजे पुलिस को मिली है। घटनास्थल पर पंचायत सचिव अरुण की लाश पंखे पर फांसी के फंदे पर मिली है, जबकि उसकी पत्नी की लाश पलंग पर। प्रथम दृष्टया पूरा मामला हत्या और आत्महत्या का है। पंचायत सचिव अरुण ने किन कारणों से अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली, ये अभी जांच का विषय है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *