September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | हाईटेंशन टाॅवर पर चढ़ा युवक, एक जोर की आवाज और फिर दर्दनाक मौत, लटका रहा शव

1 min read
Spread the love

 

बीजापुर। हाईटेंशन टाॅवर पर रविवार की शाम को एक युवक चढ़ गया। हाईटेंशन टाॅवर पर जिसने भी उस चढ़ते देखा सन्न रह गया। युवक जैसे ही हाईटेंशन तारों की रेंज में आया। एक जोरदार धमाका हुआ। दूर तक ये आवाज भी गई और तार से निकली चिंगारियां भी देखी गईं। उसके बाद युवक का मृत शरीर टाॅवर पर टंगा रहा। घटना जिले के नेमेड़ थाना क्षे़त्र के राणापारा की बताई जा रही है। नेमेड़ थाने के टीआई संजीव बैरागी ने मामले की पुष्टि की है।

क्या है पूरा मामला

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीएसईबी के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से करवाई। मृतक की शिनाख्त देवानंद उइके (31) पिता विशालीराम उइके निवासी ग्राम चावड़ जिला कांकेर के रूप में की गई। परिजनांे ने बताया कि युवक मूक-बधिर और मंदबुध्दि था। ये लोग बीजापुर अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।

बस से ही गायब हो गया था मृतक

परिजनों ने बताया कि रविवार को ये लोग बीजापुर अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसी दौरान बस से ही देवानंद उइके गायब हो गया। उसकी तलाश की जा रही थी। अचानक थोड़ी ही देर में राणापारा में दूर टाॅवर से धमाके की आवाज आई। उसके बाद लोगों ने बताया कि वहां कोई युवक टाॅवर पर चढ़ा था। उसकी मौत हो गई। तलाशते हुए मृतक के परिजन वहां पहुंचे। टाॅवर पर लटकी देवानंद की लाश की शिनाख्त उन लोगों ने उसके पहने स्वेटर को देखकर की। जिसका एक टुकड़ा नीचे गिरा हुआ था।

सूचना पर पहुंची पुलिस

किसी ने घटना की सूचना नेमेड़ थाने को दी। इसके बाद तत्काल टीआई संजीव बैरागी अपने दलबल के साथ मौके पर जा पहुंचंे। सीएसईबीसी के अधिकारियों की मदद से उसकी लाश को नीचे उतरवाया गया। उसकी शिनाख्त के बाद पंचनामा तैयार किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की तहकीकात जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *