September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Raid Update | कोरबा, रायपुर सहित कई शहरों के कारोबारियों के घर पर चल रही ED की जांच

1 min read
Spread the love

CG Raid Update | ED investigation going on at the homes of businessmen of many cities including Korba, Raipur

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे का दौर लगातार जारी है। ईडी ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में छापामार कार्रवाई की है। कोरबा रजिस्ट्री ऑफिस में भी ईडी ने दबिश दी। जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम एक बार फिर छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में छापेमारी कर रही है। स्टेशन रोड निवासी नगर निगम कोरबा के पूर्व पार्षद और व्यवसायी शिव अग्रवाल के यहां सुबह पांच बजे ईडी की टीम ने दस्तक दी। घर के लोग कुछ समझ पाते तब तक टीम ने घर के सभी लोगों को एक कमरे में एकत्रित कर जांच करना शुरू कर दिया। शिव अग्रवाल के यहां मिला तो कुछ नहीं लेकिन उनका पूरा परिवार ईडी की छापेमारी से परेशान जरूर हो गया। लगभग पांच घंटे तक माथापच्ची करने के पश्चात ईडी की टीम खाली हाथ वापस लौट गई।

उधर एक और टीम ने चावल व्यवसाई रूड़मल अग्रवाल के घर और दुकान में छापा मारा। टीम के साथ आए सशस्त्र बल के जवान घर के बाहर निगरानी करते दिखे। पास के ही एक और कारोबारी पाम मॉल का मालिक दिनेश मोदी के यहां भी ईडी की छापे की खबर है। दिनेश मोदी के भाई गोपाल मोदी भाजपा नेता है और राइस मिल का काम है।

रायपुर में ईडी का छापा

इसके अलावा रायपुर के शंकर नगर में कई ठेकेदार औऱ कचना इलाके में स्वर्णभूमि स्थित रोहित अग्रवाल के घर पर ईडी की जांच जारी है। रोहित तेंदूपत्ता के कारोबार से जुड़े हैं। ईडी की टीम सुबह से दस्तावेजों की जांच कर रही है।

बता दें कि इन सभी के यहां चल रहे कार्रवाई के विषय में या कार्रवाई के दौरान जांच में क्या मिला इसकी अभी तक पूरी तरह से जानकारी नहीं मिल पाई है। ईडी के एकबार फिर से सक्रिय होने से कारोबारियों में हडकंप मच गया है।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *