September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg News | दोस्तों के साथ खाना खाने के बाद दुर्ग लौट रहे छात्र ने शिवनाथ नदी में लगाई छलांग, खोजबीन जारी ..

1 min read
Spread the love

CG News | Student returning to Durg after having dinner with friends jumped into Shivnath river, investigation continues.

भिलाई। शिवनाथ नदी के छोटे पुल से कल रात को 12 बजे के करीब फिर एक युवक ने छलांग लगा दी है। कल रात को वह राजनांदगांव में ढाबा में दोस्तों के साथ खाना खाने के बाद दुर्ग लौट रहा था और इसी दौरान उसने छलांग लगा दी।

ज्ञात हो कि बोलेरो डूबने के बाद बुधवार सुबह 4 लाशे निकाली जा चुकी है। पांचवीं को खोजने का प्रयास आज दूसरे दिन भी जारी है। इस बीच एक और युवक के कूदने के बाद सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम अब दो लोगों की तलाश कर रही है।

पुलगांव थाना प्रभारी तपेश्वर नेताम ने बताया कि उमाकांत साहू पिता विश्राम साहू (23 वर्ष) बोरसी में रहता था। कल रात को दोस्तों के साथ वह राजनांदगांव ढाबे में खाना खाने गया हुआ था। सभी दोस्त हमारा ढाबा में खाना खाने के बाद दुर्ग लौट रहे थे। उसके दोस्त चार पहिया वाहन में सवार थे जबकि उमाकांत अपने बाइक से आ रहा था। अचानक रात करीब 12 के लगभग छोटे पुल पहुंचते ही उसने शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने के पूर्व उमाकांत के द्वारा अपने बाइक को किनारे खड़ा किया गया, उसके पास जो व्यक्तिगत सामान था, पर्स, घड़ी आदि को किनारे बाइक के बगल में रख दिया गया।

थाना प्रभारी पुलगांव श्री नेताम ने बताया कि रात में ही सूचना प्राप्त हुई थी, बॉडी को खोजने के लिए सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम को लगाया गया है। युवक के द्वारा इतना बड़ा कदम क्यों उठाया गया, यह ज्ञात नहीं हो सका है। दोपहर 12 बजे समाचार लिखे जाने तक युवक के परिजन नदी पुल पर अभी भी मौजूद हैं।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *