September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg News | राहुल गांधी से पहले बस्तर पहुंचे पायलट, सभा की तैयारियों का लिया जायजा

1 min read
Spread the love

CG News | Pilot reached Bastar before Rahul Gandhi, took stock of preparations for the meeting

जगदलपुर। बस्तर में होने वाले प्रथम चरण के चुनाव को लेकर अब राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का दौरा शुरू हो गया है। कल 13 अप्रैल को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी का बस्तर दौरा है। इसके लिए छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट शुक्रवार की शाम जगदलपुर पहुँचे।

जगदलपुर एयरपोर्ट पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज व अन्य कांग्रेस के नेताओं ने सचिन पायलट का स्वागत किया। वही मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि, देश से जो फीडबैक मिल रहा है, वह बदलाव की बयार चलने की गवाही दे रहा है। पायलट ने कहा कि 10 सालों में सरकार कोई छाप नहीं छोड़ी पाई है। लोग इसकी निंदा भी कर रहे हैं। अब लोग चाहते हैं कि 10 साल के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा होना चाहिए। पायलट ने कहा कि, भाजपा के लोग अभी भी झूठे आश्वासन दे रहे हैं। 10 साल पूर्ण बहुमत की सरकार थी, पर देश की जनता के जज्बात से ही वे खेलते रहे। लोगों को भड़काने का काम भी किया है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट बोले कि, यहां तीनों चरणों के चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे। भाजपा के लोगों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। जबकि, कांग्रेस मूल्यों और सिद्धांतों की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि, चुनाव प्रचार में पूरी सभ्यता बरतनी चाहिए। कांग्रेस के खाते सीज करने पर उन्होंने कहा कि- चुनाव आयोग को पारदर्शिता दिखानी चाहिए, जिस तरीके से केंद्र कार्रवाई कर रहा है, वह अनुचित है।

वहीं केदार कश्यप के पाकिस्तान और आइएसआई वाले बयान पर पायलट ने कहा कि, जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को हर वाक्य तोल-मोल कर बोलना चाहिए। लोग इसे गंभीरता से लेते हैं। सचिन पायलट ने भरोसा जताया कि, राहुल गांधी की सभा के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा को फायदा मिलेगा और भारी बहुमत से कांग्रेस को इस सीट पर जीत हासिल होगी।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *