September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg News | केंद्र की अर्थव्यवस्था से हमारी अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी, सीएम का बयान

1 min read
Spread the love

CG News | Our economy is much better than the economy of the Center, CM’s statement

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को अंबिकापुर के लिए रवाना हुए। अंबिकापुर जाने से पहले सीएम बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, बजरंगबली और बजरंग दल दोनों अलग है। किसी को बजरंगबली की जय बोलने से आपत्ति नहीं। प्रधानमंत्री 40% कमीशन की बात क्यों नहीं करते? अडाणी के बारे में प्रधानमंत्री क्यों जवाब नहीं देते?

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर भी CM बघेल ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, नारायण चंदेल पहले अपने नेताओं के संपर्क में रह लें। बस्तर में बैठक होती है तो नेता प्रतिपक्ष गायब रहते हैं। जितने पुराने नेता हैं डॉ. रमन सिंह, धरमलाल कौशिक सबको नेपथ्य में धकेल दिया गया है।

देखिए वीडियो –

केंद्र की अर्थव्यवस्था से हमारी अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी –

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भर्ती पर उठाए सवाल मामले पर बघेल ने कहा कि, नारायण चंदेल जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी है। अर्थव्यवस्था अच्छी नहीं होती तो हम योजनाएं लागू नहीं कर पाते। कोरोना काल में हमने कर्मचारियों का पैसा नहीं काटा। केंद्र सरकार ने भी कर्मचारियों के पैसे काट दिए थे। केंद्र की अर्थव्यवस्था से हमारी अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *