September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg News | कौशाम्बी में छत्तीसगढ़ के 3 कावड़ियों की मौत

1 min read
Spread the love

CG News | 3 Kavadis of Chhattisgarh died in Kaushambi

रायपुर। यूपी के कौशाम्बी जिले में शुक्रवार की सुबह बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। झारखंड के देवघर, अयोध्या, मथुरा सहित कई जगहों से दर्शन कर वापस झारखंड जा रहे कांवड़ियों को बोलेरो गाड़ी खड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में महिला कांवड़िया समेत तीन कांवड़ियों को मौत हो गई। वही लगभग एक दर्जन से अधिक कांवड़िया घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। घटना की जानकारी मिलने पर डीएम एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर नेशनल हाइवे की है, जहा छत्तीसगढ़ जिले के बलरामपुर जिले से 21 कांवड़िए बोलेरो गाड़ी से झारखंड के देवघर बाबा वैद्यनाथ, अयोध्या में भगवान राम और वाराणसी में भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर कई अन्य स्थानों से होकर वापस छत्तीसगढ़ वापस जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर के पास पहुंची चालक अनियंत्रित हो गया और उनकी गाड़ी हाइवे के किनारे खड़ी ट्रेलर ट्रक से टकरा गई।

हादसे मे तीन कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई। वही 18 कांवड़िया गंभीर रूप से घायल होंगे। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा, जहा डॉक्टरों ने तीन कांवड़ियों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर डीएम मधुसूदन हुल्गी और एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव भी पहुंचे और पुलिस कर्मियों को आवश्यक निर्देश देते हुए घायलों को समुचित इलाज के लिए निर्देशित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *