September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg News | 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा का बस कंडक्टर ने किया बलात्कार

1 min read
Spread the love

CG News | 14 year old minor student raped by bus conductor

धमतरी। छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में नाबालिग से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। भखारा थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को बस कंडक्टर ने घर से स्कूल आते-जाते वक्त प्रेमजाल में फांस लिया। मौका पाकर नाबालिग का अपहरण कर 15 दिनों तक उससे दुष्कर्म करता रहा। भखारा पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 363, 366, 376 एवं पास्को एक्ट 4 8 (10) के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया और न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग कक्षा नौवीं की छात्रा है। प्रतिदिन अपने गांव से बस से भखारा स्कूल आना जाना करती थी। इस बीच ग्राम कौही निवासी बस कंडक्टर अमन देशमुख और छात्रा के बीच प्यार हो गया। कुछ दिनों बाद दोनों के बीच प्यार का परवान बढ़ा तो आरोपित युवक ने छात्रा का अपहरण कर मोबाइल बंद कर लिया।

स्‍वजनों ने थाने में दी नाबालिग के घर से लापता होने की सूचना

इसके बाद छात्रा के साथ दुर्ग में दुष्कर्म के बाद बिलासपुर में 15 दिनों तक दुष्कर्म किया। इधर, नाबालिग के घर से लापता होने की सूचना स्‍वजनों ने भखारा थाना में दी। स्‍वजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने नाबालिग का अपहरण का मामला 24 मार्च को दर्ज किया।

स्‍वजनों के अनुसार अपहरणकर्ता युवक के ठिकानों में ढूंढा गया, लेकिन आरोपित बार-बार ठिकाना बदल कर पुलिस को छकाता रहा। पुलिस ने बताया कि युवक-युवती के मोबाइल बंद रखने के कारण आरोपित तक पहुंचना मुश्किल था।

आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और नाबालिग के साथ आरोपित को बिलासपुर से बरामद किया गया। भखारा थाना लाकर दोनों का बयान दर्ज किया गया। दोनों का मेडिकल चेकअप के बाद नाबालिग का धारा 164 के तहत बयान दर्ज करने के बाद आरोपित को अपहरण एवं दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *