September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Murder Breaking | स्कूली छात्र की हत्या, रतनपुर में गाड़ दिया शव, 50 लाख की थी फिरौती की मांग !

1 min read
Spread the love

School student murdered, dead body buried in Ratanpur, ransom demand of 50 lakhs!

बिलासपुर। बिलासपुर से स्कूली छात्र का अपहरण कर निर्मम हत्या कर दी गई हैं। इस सनसनीखेज वारदात से इलाक़े में डर का माहौल हैं।

बताया जा रहा है कि 10वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र का तीन युवकों ने 50 लाख रुपए की फिरौती के लिए अपहरण कर लिया था। लेकिन तीनों आरोपी फिरोती की रकम लेते उससे पहले ही उन्होने अपनी पहचान का खुलासा न हो इसके लिए उन्होने छात्र की हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला ? –

पूरा मामला मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। यहां पर आशिफ मोहम्मद डीपूपारा में रहकर ऑटोडील का काम करता है उसका 17 वर्षीय बेटा रेहान दसवीं कक्षा में पढ़ता था। रविवार की शाम करीब 6 बजे वह घर से निकला। इसके बाद देर रात तक वापस घर नही लौटा। इससे परेशान परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। तभी उनके पास 50 लाख रुपए फिरौती के लिए कॉल आया था। इससे परेशान होकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पूरी रात अपहरणकर्ताओं के साथ ही रेहान की तलाश में जुटी रही।

रतनपुर बता रहा था मोबाइल लोकेशन –

वही, पुलिस ने जांच में पता चला है कि जिस मोबाइल से कॉल किया गया, वह बंद मिल रहा था और उसका लोकेशन रतनपुर रोड में था। लिहाजा पुलिस की एक टीम रतनपुर की ओर रवाना किया गया। लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस ने डीपूपारा के एक संदेही अभिषेक डॉन को पकड़ कर पूछताछ की। शुरूआत में वह गोलमोल जवाब देता रहा। सख्ती बरतने के बाद उसने सच्चाई बयां कर दी और अपने दो दोस्त शीबू खान व रवि के साथ मिलकर रेहान की गला दबाकर हत्या कर रतनपुर क्षेत्र के रानीगांव में लाश को दफन करने की जानकारी दी।

इस वजह से की छात्र की हत्या –

पुलिस की माने तो आरोपियों ने पहले छात्र से पहचान होने के कारण पहले उसकी हत्या कर दी। फिर उसके मोबाइल से उसके पापा आशिफ को कॉल कर 50 लाख रुपए फिरौती की मांग करने लगे। वारदात के बाद तीनों आरोपी अपने घर में आकर छिप गए थे। ताकि पुलिस को उनके इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी ना हो सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *