September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Gang Rape | नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी के हालत में छोड़कर भागे आरोपी, गणेश विसर्जन देखने गई थी पीड़िता

1 min read
Spread the love

 

बलरामपुर। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में गणेश विसर्जन देखने गई नाबालिग के साथ 2 अपचारी बालकों के साथ मिलकर पांच ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे वह बेहोश हो गई और जब होश आया, तो सड़क तक पहुंची और फिर अपने दोस्त के पिता के साथ घर पहुंची।

पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में दो नाबालिग आरोपी सहित 4 को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक फरार है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपनी सहेली के साथ 19 सितंबर को कमारी गांव पैदल गणेश की प्रतिमा का विसर्जन देखने गई थी। विसर्जन का कार्यक्रम देख वे लौटकर स्कूल ग्राउंड के पास पहुंचे ही थे कि उसकी सहेली और उसका दोस्त रोहित ने उससे कहा कि तुम स्कूल ग्राउंड के पास ही रहना, कुछ देर में आएंगे। इसके बाद वह स्कूल ग्राउंड के पास खड़ी थी, तब वहां कमारी निवासी प्रयास बखला खड़ा था और किसी से फोन पर बात कर रहा था।

कुछ देर बाद वह पीड़िता के पास पहुंचकर बोला कि रोहित और उसकी सहेली उसे रोड तरफ बुला रहे हैं, जब वह रोड की ओर गई तो वह पूछने लगी कि उसकी सहेली तो नहीं है। इसके बाद वह उसका मुंह दबाकर मक्का खेत में खींचकर ले गया, जहां पहले से प्रयास बखला के दोस्त अनुराग सिंह, संजय कोरवा व दो नाबालिग छिपे थे, जिन्होंने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *