September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Crime News | पिता ने मांगा पानी, बेटे ने कर दी हत्या

1 min read
Spread the love

CG Crime News | Father asked for water, son murdered him

कोरबा। कलयुग को लेकर काफी समय पहले मनीषियों और भविष्यवक्ताओं ने घोषणाएं कर दी थी कि, कलयुग में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे। ये बदलाव काफी डरावने, हैरान और परेशान करने वाले होंगे। उन्होंने कहा था कि, बड़ों का सम्मान नहीं किया जाएगा, अमानवीय और रिश्तों को कलंकित करने वाली घटनाएं घटित होंगी, अपराध और पाप अपने चरम पर होगा। वर्तमान समय में यह सब सच होता नजर आ रहा है।

कोरबा जिले के पटेलपारा से ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां पर कलयुगी बेटे आकाश दास ने अपने पिता असीम दास की हत्या कर दी। मामला बस इतना था कि, पिता ने बेटे से पानी मांगा था इससे नाराज होकर आकाश ने पास ही रखे वजनी सामान से उन पर हमला कर दिया और उनकी जान ले ली। अपने अपराध पर पर्दा डालने के लिए उसने रिश्तेदारों को झूठी कहानी सुनाई कि, पिता अचानक से बेहोश हो गए हैं और उन्हें अस्पताल लेकर जाना है।

रिश्तेदारों ने जताई हत्या की आशंका

मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों ने जैसे-तैसे असीम दास को कोरबा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां पर जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिश्तेदार असीम दास की हालत देखकर पहले से ही शक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि, उनके शरीर पर चोट के निशान मिले और मूंह से खून भी निकल रहा था।

हत्यारा बेटा गिरफ्तार

जब मामला स्थानीय पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने तहकीकात शुरु की। पुलिस को आकाश दास पर शक हुआ और उन्होंने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। कड़ाई से पूछने पर मामले का खुलासा हुआ। एडिशनल एसपी नेहा वर्मा ने बताया कि, पानी मांगने पर नाराज बेटे ने ही पिता की हत्या की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *