September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Congressmen’s Demonstration | कांग्रेस जिलाध्यक्ष का 50 हजार चोरी, कांग्रेसियों के प्रदर्शन के दौरान हैरान करने वाला मामला

1 min read
Spread the love

Congress District President’s 50 thousand theft, a surprising case during the demonstration of Congressmen

रायपुर। केंद्र सरकार के खिलाफ राजधानी में कांग्रेसियों के प्रदर्शन के दौरान एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर प्रदर्शनकारियों की शक्ल में भीड़ में घुसे जेबकतरों ने कई नेताओं की जेब काट ली है। हद तो तब हो गई जब रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष उधो वर्मा के पास रखे 50 हजार नगदी ही उड़ा ले गए। वहीँ कुछ कार्यकर्ताओं के जेब से मोबाइल पर्स और कुछ के तो जूते ही जेबकतरे ले भागे हैं। इस बात की जानकारी जब नेताओं और कार्यकर्ताओं को हुई तो उनके बीच खलबली मच गई।

दरअसल आज कांग्रेस के द्वारा महंगाई, बेरोजगारी, ईडी और कई खाद्य वस्तुओं को जीएसटी के दायरे में लाए जाने के खिलाफ पूरे छत्तीसगढ़ सहित राजधानी रायपुर में प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में कलेक्ट्रेट गार्डन के अम्बेडकर चौक के पास बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता जमा हुए थे। इस दौरान कुछ जेब कतरे भीड़ का फायदा उठाकर कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच घुस गये। मौका देखकर जेबकतरों ने ग्रामीण जिला अध्यक्ष उधो वर्मा के जेब में रखे 50 हजार नगदी को पार कर लिए। इस बात की जानकारी जब उधो वर्मा को हुई तो इसकी शिकायत सिविल लाईन पुलिस को दी गई।

हालांकि चर्चा ये भी हैं प्रदर्शन में पुलिस के आला अधिकारी होने के बाद भी चोर इतनी सफाई से रूपए, मोबाइल और पर्स चुरा ले गये और इस बात की भनक पुलिस को तक नहीं लग पाई। फिलहाल उधो वर्मा की षिकायत पर पुलिस इन चोरों की खोज में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *