September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CG BREAKING | तहसीलदार की टीम पर जानलेवा हमला, धान तस्करी और रेत अवैध उत्खनन रोकने गई थी TEAM, उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती

1 min read
Spread the love

 

जशपुर। जिले में ओडिशा से धान की तस्करी और रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए तहसीलदार की टीम पर जानलेवा हमला हो गया है। हमले राजस्व विभाग के श्रवण चौहान को गंभीर चोटें आई है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहसीलदार सुनील चौहान ने इस घटना की फरसाबहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

तुमला थाना पुलिस ने जनपद सदस्य कृष्णा यादव, नन्दलाल, नरसिंह तीन आरोपियों सहित 12 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद अभी तक मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

बता दें कि फरसाबहार क्षेत्र से लगे ओडिशा की सीमा से अवैध धान की आवक की रोकथाम के लिए तहसीलदार की टीम इस क्षेत्र में सघन जांच कर रही थी। इस दौरान ग्राम कुल्हारबुड़ के समीप एक ट्रैक्टर को जांच के लिए रोका गया था।

ट्रैक्टर चालक ने अपना वाहन रोकने के बजाय राजस्व विभाग की वाहन को ठोकर मारकर भागने की कोशिश की। इसके बाद ट्रैक्टर चालक के अन्य सहयोगियों ने आकर तहसीलदार और उनकी टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में राजस्व विभाग के श्रवण चौहान को गंभीर चोट आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *