September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | पूर्व विधायक और पत्नी गिरफ्तार

1 min read
Spread the love

CG Breaking | Former MLA and wife arrested

मनेंद्रगढ़। दो साल पहले के एक मामले में रेलवे पुलिस ने पूर्व विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल सहित चिरमिरी महापौर कंचन जायसवाल और सभापति गायत्री बिरहा के अलावा अन्य लोगोड्ड को रेलवे एक्ट के तहत गिरफ्तार किया जिन्हें बाद में मुचलके पर छोड़ दिया गया।

विनय जायसवाल को एक दिन पहले ही समन मिला था जिसके बाद अगले ही दिन वह गिरफ्तारी देने अपने समर्थकों के साथ पहुँचे । आप को बता दें कि दो साल पूर्व अक्टूबर 2021 में कोरोनाकाल के दौरान रेलवे द्वारा कई ट्रेनों को बंद कर दिया गया था जिसको लेकर विनय जायसवाल महापौर कंचन जायसवाल सभापति गायत्री बिरहा सहित कांग्रेस के कई नेताओं के द्वारा रेलवे पटरी में बैठ कर रेल रोको आंदोलन किया गया था जिसको लेकर दो साल बाद रेलवे विभाग द्वारा सभी प्रदर्शनकारियों को समन जारी किया गया। जिसके बाद आरपीएफ थाना मनेंद्रगढ़ पहुँच कर अपनी गिरफ्तारी देकर जमानत करवाई।

कांग्रेस की सरकार प्रदेश में रहते किसी को समन जारी नहीं हुआ था लेकिन सरकार बदलते ही समन जारी हुआ इसे लेकर विनय जायसवाल ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। जनसुविधाओं को लेकर किए गए आंदोलन में गिरफ्तारी की जा रही है लेकिन वह डरने वाले नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *