September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | साय सरकार पर दीपक बैज का कटाक्ष, दिल्ली से किया जा रहा कंट्रोल

1 min read
Spread the love

CG Breaking | Deepak Baij’s sarcasm on Sai government, control is being done from Delhi

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सीएम विष्णुदेव साय के कैबिनेट विस्तार के बाद भी अब तक मंत्रियों को विभाग नही मिल सका है। मंत्रिमंडल के विस्तार के एक सप्ताह बाद भी विभागों का बंटवारा नही होने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान सामने आया है। बैज ने मीडिया से चर्चा में कहा है कि छत्तीसगढ़ की सरकार को दिल्ली से रिमोर्ट के जरिये कंट्रोल किया जा रहा है।

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ की नयी सरकार के गठन और मंत्रिमंडल के शपथ के बाद भी विभागों के बंटवारे में लेट लतीफी पर सवाल उठाया है। उन्होने कहा कि मंत्रिमंडल में अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है। इस लेट लतीफी से प्रदेश की जनता को काफी परेशानियां हो रही है, विभागों में काम रूके हुए हैं। दीपक बैज ने आगे कहा कि सरकार की मंशा क्या है ? ये सरकार खुद से नहीं चल पा रही है,इसे दिल्ली से रिमोर्ट कंट्रोल के द्वारा चलाया जा रहा है और आगे भी दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चलाया जाएगा।

दीपक बैज ने तंज कसते हुए कहा कि ये सरकार रिमोट कंट्रोल वाली हैं। आपको बता दें कि प्रदेश में सीएम साय के साथ अरुण साव और विजय शर्मा को डिप्टी सीएम बनाया गया हैं। वहीं 9 विधायकों को मंत्री पद का शपथ दिलाया गया है। 4 पुराने चेहरों के साथ ही 5 नये चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। जिसके साथ ही अब मंत्रिमंडल में 12 सदस्य हो गए हैं। मंत्रिमंडल के शपथ के बाद से प्रदेश की जनता भी मंत्रियों को मिलने वाले विभाग को जानने के लिए उत्सुक है। लेकिन मंत्रियों को विभाग के बंटवारे में हो रही देरी पर अब कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर सवाल उठाकर राजनीति शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *