September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | पखांजुर बीजेपी नेता की हत्या मामले में कांग्रेस पार्टी का बड़ा एक्शन

1 min read
Spread the love

CG Breaking | Congress party’s big action in Pakhanjur BJP leader’s murder case

कांकेर। जिले के पखांजुर में हुए बीजेपी नेता की हत्या मामले में कांग्रेस पार्टी ने बड़ा एक्शन लिया है और नगर पंचायत अध्यक्ष पार्षदको पार्टी से निष्कासित कर दिया है। आरोप है कि दोनों बीजेपी नेता की हत्या में शामिल थे जिसके चलते उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भीकर लिया है।

गौरतलब है कि 7 जनवरी को कांकेर जिले के पखांजुर इलाके के बाजार पारा में रात 8 बजे अज्ञात हमलावरों ने भाजपा जिलाउपाध्यक्ष और नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष असीम राय की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। सिर पर गोली लगने कारण बीजेपी नेताकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

जिसके बाद पुलिस ने 18 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन कर आरापियों की पतासाजी कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने नगरपंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली, पार्षद विकास पाल, सोमेंद्र मंडल, नीलरतन मंडल, गोपीदास, रीपन सदियाल, सुरजीत वाला, समीतमांझी, तपन मंडल जितेन्द्र बैरागी, जयंत विश्वास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली और सोमेन्द्र मंडल कांग्रेस पार्टी से जु़ड़े हुए हैं इसलिए दोनों को अपराधिक गतिविधियों में शामिलहोने के चलते प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू ने आदेश जारी कर कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से आने वाले 6 वर्षों के लिएनिष्कासित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *