September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | 2 कारों में भिड़ंत, दंतेवाड़ा जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा भी थी कार में मौजूद, लाया गया अस्पताल

1 min read
Spread the love

CG Breaking | Collision between 2 cars, Dantewada District Panchayat President Tulika Karma was also present in the car, brought to hospital

जगदलपुर। जगदलपुर में तोकापाल और केशलूर के बीच राजुर के पास मंगलवार को दो कारों के बीच हुई भिड़ंत में दंतेवाड़ा जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ ही उनका गन मैन और ड्राइवर घायल हो गए। वहीं दूसरी कार में एक दंपती भी घायल हो गए, जिन्हें बेहतर उपचार के लिए मेकाज लाया गया।

मामले की जानकारी देते हुए परपा थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि दंतेवाड़ा निवासी तूलिका कर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष अपने गनमैन रमेश कुमार सिदार 34 वर्ष के अलावा ड्राइवर अक्की सिंह 30 वर्ष के साथ जगदलपुर आ रहे थे तभी अचानक से परपा क्षेत्र के राजुर के पास सामने से आ रही कार से जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में कार सवार दंपती जिसमे मीनाक्षी ठाकुर, रूपसिंह ठाकुर और बेटा गवेन्द्र ठाकुर को भी चोट आई, जिसे उपचार के लिए मेकाज लाया गया। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी परपा के साथ ही अन्य स्टाफ व अधीक्षक डॉक्टर अनुरूप साहू भी मौके पर आ पहुँचे। घटना के बाद शहर जिला कांग्रेस जिलाअध्यक्ष सुशील मौर्य के अलावा अन्य नेता आ पहुँचे। जहां जिला पंचायत अध्यक्ष का एक्स रे करने के साथ ही प्राथमिक उपचार शुरू कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *